पीलीभीत से लोकसभा टिकट कटने के बाद क्या करेंगे वरुण गांधी? UP BJP चीफ भूपेंद्र चौधरी ने ये बताया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

बीजेपी सांसद वरुण गांधी
बीजेपी सांसद वरुण गांधी
social share
google news

UP News: जब से पीलीभीत लोकसभा सीट से भाजपा ने वरुण गांधी का टिकट काटा है, तभी से सवाल उठ रहे हैं कि अब वरुण गांधी का अगला कदम क्या होगा? पिछले काफी समय से किसी भाजपा नेता ने वरुण को लेकर भी कोई बयान नहीं दिया है. ऐसे में वरुण गांधी के अगले कदम को लेकर काफी सियासी कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच अब वरुण गांधी को लेकर भाजपा के किसी बड़े नेता का बयान सामने आया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने वरुण गांधी और उनका टिकट कटने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. यूपी भाजपा चीफ ने वरुण गांधी को लेकर कहा है कि पार्टी ने निश्चित तौर से वरुण गांधी को लेकर कुछ सोचा होगा. 

वरुण गांधी को लेकर क्या बोले भाजपा यूपी चीफ भूपेंद्र चौधरी

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, ‘वरुण गांधी हमारी पार्टी के नेता हैं और निश्चित रूप से हमारी पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं के नाते अच्छा निर्णय लिया है. हम सबको साथ लेकर चलेंगे, पार्टी हमारी मां है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा, ‘पार्टी ने हम सबके लिए अलग-अलग काम तय कर रखे हैं. निश्चित रूप से पार्टी ने उनके(वरुण गांधी) बारे में कुछ सोचा होगा.’

#WATCH भाजपा नेता वरुण गांधी को पीलीभीत से टिकट न दिए जाने पर उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा, "वरुण गांधी हमारी पार्टी के नेता हैं और निश्चित रूप से हमारी पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं के नाते अच्छा निर्णय लिया है। हम सबको साथ लेकर चलेंगे, पार्टी हमारी मां… pic.twitter.com/K79Qr7yJxp

ADVERTISEMENT

— ANI_HindiNews (@AHindinews) March 27, 2024 ">

मां मेनका गांधी का चुनाव प्रचार करेंगे वरुण गांधी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वरुण गांधी पीलीभीत लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव भी नहीं लड़ेगे. वह सुल्तानपुर लोकसभा सीट से अपनी मां मेनका गांधी का चुनाव प्रचार करेंगे. भाजपा से टिकट कटने के बाद वरुण गांधी ने मन बना लिया है कि वह इस बार चुनावी ताल नहीं ठोकेंगे.

ADVERTISEMENT

सूत्रों से ये भी पता चला है कि भाजपा और वरुण गांधी के बीच इसको लेकर बात भी हुई है. माना जा रहा है कि वरुण गांधी अब संगठन में काम करेंगे. फिलहाल देखना होगा कि अब इस पूरे मामले पर वरुण गांधी की क्या प्रतिक्रिया सामने आती है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT