जिला अस्पताल में रोते, भागते-दौड़ते आया शख्स, फिर सुनाई ऐसी कहानी सभी रह गए चकित, हुआ क्या?

अभिनव माथुर

ADVERTISEMENT

भागता हुआ शख्स
Sambhal
social share
google news

 

UP News: संभल के जिला अस्पताल में मरीज अपना इलाज करवाने के लिए आए हुए थे. कोई अपनी बारी का इंतजार कर रहा था तो कोई दवाई लेने की लाइन में लगा हुआ था. तभी वहां एक शख्स भागता हुआ आया. युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा था. पहले तो किसी को भी उसकी बात समझ नहीं आई. मगर जैसे ही उसने जोर-जोर से बोलना शुरू किया कि मुझे बचा लो-मुझे बचा लो, तो जिला अस्पताल में मौजूद सभी लोग सन्न रह गए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


दरअसल दौड़ते-भागते अस्पताल आया ये युवक जोर-जोर से बोल रहा था कि मुझे जल्दी बचा लो. मैंने जहर खा लिया है. भैया मुझे बचा लो. ये सुनते ही अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया और फौरन उसकी हालत देखते हुए उसका इलाज शुरू किया गया. कुछ देर के लिए अस्पताल में कोई समझ ही नहीं पाया कि आखिर ये सब हुआ क्या?


आखिर क्या है पूरा माजरा


मिली जानकारी के मुताबिक, कैला देवी थाना इलाके के रायपुर गांव के निवासी 24 वर्षीय सतेंद्र ने रविवार दोपहर मानसिक तनाव में आकर और गुस्से में जहर खा लिया. बताया जा रहा है कि घर में क्लेश के कारण उसने ये कदम गुस्से में उठा लिया.

ADVERTISEMENT


जहरीला पदार्थ खाने के कुछ देर बाद युवक के शरीर में जहरीले पदार्थ का असर होना शुरू हुआ. ऐसे में युवक को अपनी जान की चिंता हुई और गुस्सा छोड़ वह दौड़ता-भागता हुआ सरकारी अस्पताल में आ गया. वह रोते-चिल्लाते सीधे अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंच गया और कहने लगा कि मुझे बचा लो. भैया मुझे बचा लो. मैंने जहर खा लिया है. बस मुझे बचा लो. 


गंभीर बनी हुई है युवक की हालत


बता दें कि उसकी हालत को देखते हुए अस्पताल कर्मियों ने फौरन उसे भर्ती किया और उसका उपचार शुरू कर दिया. मगर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. यहां भी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. कैला देवी थाने की पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT


मानसिक तनाव में है शख्स


युवक के पिता का कहना है कि बेटा 4 सालों से मानसिक तनाव में हैं. वह बेहोश हो जाता है तो कभी जहर खाने की बात कहता है. आज उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. इलाज चल रहा है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT