मुजफ्फरनगर में पुलिस ने किया एनकाउंटर, बदमाशों का हुआ ये हाल

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच चैकिंग के दौरान रविवार को मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो बदमाश आस मोहम्मद व इनाम पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. दो साथियों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया. वहीं तीन और बदमाश जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी व दो तमंचे और चार कारतूस बरादम की है. पुलिस ने फिलहाल घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

पुलिस ने किया एनकाउंटर

दरअसल, मामला तितावी थाने क्षेत्र स्थित बघरा गांव के जंगल का है. जहां चेकिंग के दौरान पिकअप गाड़ी सवार आधा दर्जन लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 2 शातिर लुटेरे बदमाश आस मोहम्मद और इनाम पैर में गोली लगने से घायल हो गए. जबकि इनके दो अन्य साथियों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया. लेकिन तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फिर भी फरार हो गए.

बदमाशों ने की थी लाखों की चोरी

बता दें कि इन बदमाशों ने देर रात पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित तितावी पुल बनाने में इस्तेमाल करने वाली लाखों रुपए की प्लेटो को लूट लिया था. जिसके बाद से पुलिस इन बदमाशों के पीछे लगी हुई थी. बहराल, पुलिस ने मुठभेड़ में घायल बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी व दो तमंचे और चार कारतूस सहित लाखों रुपए की लूटी गई लोहे की प्लेटों को बरामद किया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस घटना के बारे अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना देवव्रत वाजपेई ने बताया कि 19 मार्च को तितावी पुलिस को मिल के पास लूट की सूचना मिली थी. पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई और तफ्तीश शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस को इन बदमाशों के जंगल में छिपे होने का पता चला. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दिया. जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है. उन्होंन बताया कि दो अन्य बदामाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है तो फरार तीन आरोपियों की तलाश जारी है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT